Menu
blogid : 4118 postid : 226

*** नारी समाज के ठेकेदार जवाब दें ***

vatsalya
vatsalya
  • 123 Posts
  • 98 Comments

– नारी जाति का अपमान तब नही हुआ जब वरिष्ट कांग्रेसी नेता एन.डी तिवारी ने शादी का झांसा देकर एक महिला का पहले तलाक करवाया फिर बेटा पैदा करके छोड़ दिया।

:- नारी जाति का अपमान तब भी नहीं हुआ जब इसी तिवारी ने राजभवन को वेश्यालय बना दिया और एक साथ चार- चार नाबालिक लडकीयों से कामक्रीड़ा करते हुए एक स्टिंग ओपरेशन में कैद हुआ।

:- नारी जाति का तब भी अपमान नही हुआ जब पूर्व केन्द्रिय मंत्री ए.आर अंतुले ने कहा था की महिलाये सिर्फ चारदीवारियों में कैद होने के लिए बनी हैं।

:- नारी जाति का अपमान तब भी नहीं हुआ जब राजस्थान के कांग्रेसी केबिनेट मंत्री मदेरणा ने एक दलित महिला को प्रोमोशन का लालच देकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया फिर हत्या करवा दी।

:- नारी जाति का तब भी अपमान नही हुआ जब कांग्रेस के हरियाणा के गृहमंत्री गोपाल कांडा अपने से ३० साल छोटी लड़की को बरगलाकर सेक्स किया फिर आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया।

:- नारी जाति का अपमान तब भी नहीं हुआ जब कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद और मुख्य प्रवक्ता अभीसेक्स मनु सिंघवी ने एक महिला को जज बनाने का लालच देकर बारम्बार बलात्कार किया।

:- नारी जाति का अपमान तब भी नही हुआ जब कांग्रेसी नेता और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री चद्रमोहन ने इस्लाम कुबूल करके २० दिन के लिए अनुराधा उर्फ़ फिजा से शादी किया फिर जी भर जाने के बाद उसे लन्दन से तलाक देकर वापस हिन्दू बनकर अपनी पहली पत्नी के पास लौट गये और फिजा को मरने के लिए छोड़ दिया।

:- नारी जाति का तब भी अपमान नही हुआ जब केन्द्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने कहा की बीवी जब पुरानी हो जाती है तब मजा नही देती।

:- नारी जाति का अपमान तब भी नही हुआ जब हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा की लड़कीयाँ अपनी मर्जी और सहमती से अपना बलात्कार करवाती हैं।

:- नारी जाती का अपमान तब भी नहीं हुआ जब “महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा” ने कहा की लड़कियों की “सेक्सी” शब्द का मतलब खूबसूरत और चार्मिंग होता है। लड़कियों को इस शब्द से डरना नहीं चाहिए।

:- फिर जब मोदी ने सुनन्दा पुष्कर के बैंक खाते में ५० करोड़ दुबई से ट्रांसफर होने फिर उसे छुपाए जाने पर शशी थरूर को मंत्रीमंडल से हटाने पर बोला तो इसमें नारी जाति का अपमान कैसे हो गया ??nari

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh